एसडीएम के शिक्षकों पर बिगड़े बोल से भड़का संघ, एसडीएम का ऑडियो वायरल। सीएम को भेजा पत्र।

एसडीएम और वकील की वार्ता का ऑडियो वायरल

एसडीएम ने सोशल मीडिया में खेद जताया

अविकल उत्त्तराखण्ड

पौड़ी। पांच सितंबर शिक्षक दिवस को बीते ज्यादा दिन नही हुए लेकिन पौड़ी जिले के एसडीएम के शिक्षकों को बोले गए अपमानजनक बोल से उबाल आ गया है। एसडीएम और एक वकील के बीच हुए वार्तालाप में अधिकारी ने शिक्षकों के साथ मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली है। यह ऑडियो वायरल होने के बाद शिक्षक वर्ग में जबदस्त नाराजगी देखी जा रही है।

राजकीय शिक्षक संघ की पौड़ी के अध्यक्ष जयदीप रावत व महामंत्री मनमोहन चौहान ने सीएम त्रिवेंद्र रावत को पत्र भेज प्रशासनिक अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पत्र में साफ लिखा है कि उक्त प्रशासनिक अधिकारी शिक्षकों के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं।ऑडियो में पौड़ी जिले के एक एसडीएम ने शिक्षकों के प्रति तल्ख बात कही है और मीडिया पर भी तीखी टिप्पणी की है।

शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में उक्त एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में शिक्षक संघ ने कहा है कि कोरोना काल में शिक्षकों ने इमानदारी से अपने दायित्व का निर्वहन किया है। खाद्यान्न का वितरण किया है व अन्य कार्य किए हैं ।

प्रशासनिक अधिकारी की भाषा से शिक्षक समाज में गुस्सा देखा जा रहा है। हालांकि, सोशल मीडिया में एसडीएम ने अपने कृत्य के लिए माफी भी मांगी है।

सीएम को भेजे पत्र की प्रतिलिपि लैंसडौन विधायक दलीप रावत व डीएम पौड़ी धीराज गर्ब्याल को भी भेजी गई है।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.