कोरोना से बचाव व सड़कों का शिलान्यास साथ-साथ। सांसद तीरथ का तूफानी दौरा


भाजपा सांसद तीरथ रावत 12 दिवसीय दौरा शुरू

नौ विधानसभाओं में लगभग 36 सड़कों का होगा शिलान्यास

अविकल उत्तराखंड ब्यूरो

पौड़ी । बरसात की झड़ी व कोरोना संकट के बीच  पौड़ी गढ़वाल के भाजपा सांसद तीरथ सिंह रावत नौ विधानसभाओं में कोरोना से बचाव की शिक्षा के साथ लगभग तीन दर्जन सड़कों का शिलान्यास करेंगे। सांसद रावत का दौरा 29 जुलाई तक चलेगा।

सांसद तीरथ सिंह रावत ने शनिवार को दौरे की शुरुआत में पौड़ी विधानसभा के तहत सम्पर्क मार्गों का शिलान्यास किया। इस दौरान पौड़ी विधायक मुकेश कोली भी साथ थे।

भाजपा सांसद तीरथ रावत ने कहा कि 12 दिवसीय लोकसभा दौरे के दौरान वह केदारनाथ, बद्रीनाथ समेत अन्य विधानसभाओं में सड़कों का शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रत्येक विधानसभाओं (नौ) में लगभग चार सड़क दी जाएगी।

पौड़ी विधानसभा के तहत हुए शिलान्यास कार्यक्रम में बोलते हुए संसद रावत ने कहा कि पर्वतीय इलाके के लोगों ने कोरोना से बचाव के सभी तरीकों का पालन किया। इसीलिये पहाड़ी इलाके में कोरोना का फैलाव एक सीमा से आगे नही बढ़ पाया।

भाजपा नेता ने कहा कि कोरोना संकट के समय जनप्रतिनिधियों को जनता के साथ खड़ा रहना होगा। इसीलिए वह लगातार अपने लोकसभा के  लोगों से संपर्क बनाए हुए हैं।

सांसद अपने 12 दिवसीय दौरे में कोरोना से बचाव के मद्देनजर अधिकारियों की बैठक भी लेंगे। दौरे का समापन यमकेश्वर विधानसभा में होगा।

Uttarakhandnews

2 thoughts on “कोरोना से बचाव व सड़कों का शिलान्यास साथ-साथ। सांसद तीरथ का तूफानी दौरा

  1. Congratulations for your newspaper. You are delivering great informations and newses. Keep up the good work.

Leave a Reply

Your email address will not be published.