zydex

हरीश रावत मसूरी में पंखा झलते हुए भून रहे भुट्टा, शेयर किया वीडियो

भरी बरसात में भाजपा विधायक सूप पी रहे हैं तो पूर्व सीएम हरीश रावत मसूरी के पास भट्टा गांव में भुट्टा भून रहे हैं। कभी जलेबी तलना तो कभी पकौड़ी छानना तो कभी पान की दुकान पर खड़े होकर पान चबाना।कभी आम पार्टी तो कभी ककड़ी, जामुन,भुट्टे की दावत। तो कभी पहाड़ी पकवानों की पार्टी। राजनीति से इतर हरदा की यह पहल भी सुर्खियों में रहती है। हालांकि, हरिद्वार की बैलगाड़ी यात्रा के बाद हरदा कुछ दिन के लिए आइसोलेशन में चले गए थे। लेकिन फिर जल्दी ही आइसोलेशन से बाहर निकल आये और पंखा झलने लगे।

वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत प्लास्टिक का पंखा झलते हुए भुट्टा भूनते हुए दिख रहे हैं। साथ में यह भी बताते हैं कि उन्होंने भगवानपुर में पैदा हो रहे भुट्टे का बीज मुज़्ज़फरपुर, बिहार से मंगवाया था।

इस बीच, भाजपा विधायक महेश नेगी और कुंवर प्रणव चैंपियन के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी ने सबसे पहले उत्त्तराखण्ड से लेकर दिल्ली तक प्रदर्शन किया। कांग्रेस पार्टी भी सम्भवतः किसी बड़े प्रदर्शन की योजना बना रही है।

देखें हरीश रावत कैसे झल रहे पंखा। वीडियो देखें।

ये #मसूरी के #भट्टा_गांव का #भुट्टा है, जो अपने तरीके से बहुत स्वादिष्ट है। जिस तरीके से #हल्द्वानी के निकट जमरानी, अमृतपुर का भुट्टा है, उसी तरीके से मसूरी के भट्टा गांव और उससे लगे हुए क्षेत्र जौनपुर में बहुत स्वादिष्ट भुट्टा पैदा होते हैं, तो मैं अपने बुड्ढे वाले आकाश शर्मा के साथ जो है यह भुट्टा भूनने के लिये आया हूं और एक भुट्टा मेरे पास जो है जिसका बीज कभी हमने दिया था, ये वहां का भुट्टा है #भगवानपुर का, इसके बीज हमने बिहार के मुजफ्फरपुर से मंगाया था, तो ये भी अपने तरीके का स्वादिष्ट भुट्टा है। #भुट्टा_जिंदाबाद।

Posted by Harish Rawat on Saturday, August 29, 2020

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *