हरदा बोले-उज्याडू बकरियां.. मंत्री रेखा कहिन- दाज्यू ठैरे “#मूनठेपी/#मारखूली #बल्द”

बकरियों की मैं मैं और मारखूली बल्द के सींगों  में उलझ कर रह गयी हरदा-रेखा की सोशल मीडिया जंग

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। पूर्व सीएम हरीश रावत व भाजपा की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य के बीच तीलू रौतेली, डेनिश व टेंडर को लेकर शुरू हुआ सोशल वॉर उज्याड़ूबल्द व बकरियों की मैं मैं और मारखूली बल्द के सींगों में उलझ कर रह गयी। हरीश रावत उत्तराखण्डियत के साथ साथ भाजपा को बंगाल चुनाव की तर्ज पर खेल खेला होवे की चुनौती देते नजर आए। मंत्री रेखा आर्य ने हरदा की उत्तराखण्डियत पर भी चोट कर कह दिया कि आप अपनी पार्टी में अकेले पड़ गए। यह भी कह दिया कि दाज्यू यह बुढापा है जो जिद छोड़ता नहीं। दोनों के ट्वीट व फेसबुक पर चलाये गए तीरों की एक झलक-

कुछ #उज्याड़ूबल्द और उज्याड़ू बकरियां, मुझसे पूछ रहे हैं कि मेरा कौन सा चुनाव आखरी है? अरे जब-जब #उत्तराखंडियत पर आक्रमण होगा, किसान और दलित के हितों पर चोट पहुंचेगी, महिलाओं का निवाला छीना जाएगा, नौजवानों से रोजगार छीना जाएगा, #हरीशरावत शमशान से भी आकर के खड़ा हो जाएगा। इस समय इन सब वर्गों के हिस्सों पर निरंतर चोट हो रही है और यह चोट मुझसे कह रही है कि हरीश रावत एक राउंड और तुमको 50 साल के हरीश रावत के तरीके से खेल खेला होवे।

#डेनिश आज भी शराब के स्टोरों में बिक रही है, यहां तक कि पूर्व सैनिकों की कैंटीन में भी बिक रही है। उस समय की डेनिश जहर थी! आज की डेनिश अमृत है।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य का पलटवार

दाज्यू ठैरे “#मूनठेपी/#मारखूली #बल्द”

अबकी दाज्यू बोले खेल खेला होवे दाज्यू होवे तो जरूर लेकिन पहले अपनी #पार्टी से करो अभी तो आपकी पहली लड़ाई अपनी पार्टी से है अपना चेहरा बनाने की अब तक आप स्वयंभू मुख्यमंत्री चेहरा जो ठैरे ।
दाज्यू उज़्याड़ू बल्द और बकरियाँ तो एक बार #आवाज से वापस भी आ जाते हैं लेकिन हमारे वहां एक और #खतरनाक बल्द होता है जिसे कहते हैं “मारखूली / मुनठेपी बल्द” ये बल्द अपने आसपास किसी को फटकने नहीं देता और हमेशा खुद का ही पेट भरने में रहता है जिस की प्रवृत्ति से हार कर सभी उसके इर्द-गिर्द से दूर हो जाते हैं,और अंत में वह अकेला ही रह जाता है।

वही स्थिति अब आपकी भी हो रही है क्या करें दाज्यू आपकी आदत तो रही है सबको परेशान करो राज करो उसी की परिणित रही है कि आप आज अकेले ही चलने को मजबूर हो। दाज्यू आपने एक बात और कही कि जब-जब उत्तराखंडियत पर चोट होगी आप शमशान से भी आकर खड़े हो जाओगे, अब जब उत्तराखंडियत की नही #मुख्यमंत्री पद की बात होती है तब-तब आप जवान हो जाते हो और जब-जब आप जवान होने की कोशिश करते हो तब-तब आप की पार्टी के ही नेता जो आपके टॉप 10 के खास थे वह कह देते हैं कि अब कांपते हाथ सत्ता नहीं संभाल सकते,दाज्यू ये आपकी पार्टी के लोग आपका ऐसा उपहास करते है जिससे हमें भी तकलीफ होती है।

दाज्यू बुढ़ापे में आप ऐसी हरकत करते ही क्यों हो? आप मुख्यमंत्री बनने के लिए भाजपा के नेताओं को उज्याड़ू बल्द जैसे किन-किन शब्दो से सम्बोधित पर देते हो लेकिन आपकी पार्टी के नेताओ के लिए भी कोई शब्द ढूंढो तो अच्छा लगेगा लेकिन आप नहीं कहोगे क्योंकि आप उनसे डरते हो,कहीं उन्होंने पुराना हिसाब-किताब व बंदर ,सूअरों वाले राज खोल दिए फिर तो बुढ़ापा और भी खराब होना तय है।


और दाज्यू आज आप #उत्तराखंडियत, महिलाओं,नौजवानों की बात कर रहे हो लेकिन जिस दिन रामपुर तिराहा,मंसूरी, खटीमा जैसे शर्मनाक गोली कांड हुए उस दिन आपके भीतर का उत्तराखंडियत क्यों अवतरित नहीं हुआ होगा यह प्रश्न हमेशा चिंताजनक है?


~*दाज्यू यह बुढ़ापा है कि जिद छोड़ता नहीं और इसलिए आप बोलना नहीं छोड़ पा रहे, मैं आपको कई बार एक शुभचिंतक होने के नाते राय दे चुकी हूं कि अब आराम करो फेसबुक में नेता ज्यादा दिन तक चर्चित नहीं होता आप लिखते हो तो हमें भी लिखना पड़ता है। अब आपके पास कुछ काम है नहीं, जनता आप को #सेवानिवृत्त कर चुकी है। और हमारी पार्टी को जनता लगातार प्रदेश नहीं देश में भी सेवा का अवसर दे रही है तो हमें जनता की चिंता करनी है।*~

आपकी #डेनिस अब सिर्फ आपकी यादों में रह गई क्योंकि ना तो कांग्रेस की सरकार आएगी और ना ही आप मुख्यमंत्री बनेंगे और ना ही आपकी डेनिस वापसी आएगी।

इसलिए आप चैन से रहो #भाजपा60+ के साथ सरकार बनाने जा रही है।

HarishRawat Harish Rawat #PushkarSinghDhami Pushkar Singh Dhami #उत्तराखंड #bjpuk #Congress #uttarakhand #BhartiyaJantaParty

Pls clik-हरदा-रेखा सोशल वॉर

बलूनी के बाद हरीश रावत की रेखा आर्य से सोशल मीडिया में हुई तकरार

…तो चाकू, लाठी-डंडे व लात घूंसे तक चल चुके है दून ट्राफलगर में …

हाईकोर्ट की फटकार, वन निगम कर्मचारियों से वसूली नहीं होगी

Total Hits/users- 30,52,000

TOTAL PAGEVIEWS- 79,15,245

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *