टिहरी के गूलर में निर्माणाधीन पुल ढहने से 14 मजदूर घायल, देखें सूची

अविकल उत्त्तराखण्ड

प्रशासन ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेजा
चार की हालत चिंताजनक, एम्स में कराया भर्ती

अविकल उत्त्तराखण्ड

नई टिहरी। ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग मार्ग एनएच-58 पर आल वेदर रोड के तहत गूलर के पास निर्माणाधीन 20 मीटर लंबा पुल गिर गया। हादसे में 14 मजदूर घायल हो गए। प्रशासन ने घायलों को 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेज दिया है। घायलों में चार मजदूरों की हालत चिंताजनक बनी हुई है, उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। इनमें से अमरोहा निवासी 26 साल के सतपाल की मृत्यु हो गयी। उधर, देर रात मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिए हैं। उन्होंने इस घटना को दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Accident uttarakhand
राहत कार्य में जुटा पुलिस प्रशासन


ऋषिकेश-बदरीनाथ राजमार्ग मार्गएनएच-58 पर गूलर के पास आलवेदर रोड के तहत एक 20 मीटर लंबी पुलिया का निर्माण चल रहा है। शाम को पुलिया का लेंटर पड़ रहा था। करीब साढ़े 6 बजे पुलिया गिर गई। मौके पर काम कर रहे 14 मजदूर पुलिया के मलबे में दब गए। स्थानीय प्रशासन और पुलिस ने सभी घायलों को मलबे से बाहर निकालकर 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेज दिया है। एसडीएम नरेंद्र नगर वदंना वर्मा ने बताया कि मौके पर राहत एवं बचाव का कार्य चल रहा है। अंधेरा होने के कारण बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है।

Uttarakhand accident
एम्स ऋषिकेश की जारी सूची


टिहरी की जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्वत ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, राजस्व प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी। 14 घायलों को 108 एंबुलेंस से ऋषिकेश भेजा गया, जहां 4 घायलों की स्थिति ज्यादा खराब होने पर उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.