उत्त्तराखण्ड की राज्यपाल कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी, मंत्री धन सिंह रावत व भाजपा विधायक गणेश जोशी ने की थी राज्यपाल से मुलाकात।

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। उत्त्तराखण्ड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य भी कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं। ऊन्होने रविवार को ट्वीट करके यह जानकारी दी। शुक्रवार को ही राज्ययपाल एक सप्ताह के प्रवास में आगरा से लौटी थी।

Governor uttarakhand

उन्होंने कहा कि डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने स्वंय को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही यह भी कहा कि उनके सम्पर्क में आये लोग भी सावधानी बरतें।

गौरतलब है कि शनिवार को महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने राज्यपाल बेबी रानी मौर्य से मुलाकात की थी। इसके अलावा उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत व भाजपा विधायक गणेश जोशी भी राज्यपाल से मुलाकात करने आये थे।

सूचना विभाग में उपनिदेशक नितिन उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि राज्यपाल श्रीमती बेबी रानी मौर्य की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है । श्रीमती मौर्य एसिम्प्टमैटिक हैं और चिकित्सकों की निगरानी में आइसोलेशन में हैं। श्रीमती मौर्य एक सप्ताह के अवकाश पर आगरा थीं और शुक्रवार को शाम को राजभवन लौटी थीं। शनिवार और रविवार अवकाश था। चूँकि राजनिवास और राज्यपाल सचिवालय के परिसर काफ़ी दूर और अलग हैं और उनका किसी अधिकारी कर्मचारी से कोई सम्पर्क नहीं हुआ है इसलिए राज्यपाल सचिवालय सामान्य रूप से कार्य करेगा।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.