UttarakhandDIPR

नड्डा दौरा- देश में विचारधारा का संघर्ष, नेता प्रदेश में प्रवास करें, युवक कांग्रेस ने लहराये काले झंडे

अविकल उत्त्तराखण्ड


देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने दायित्वधारी, मेयर, जिला पंचायत व डीएसबी अध्यक्षों के अलावा प्रबुद्ध सम्मेलन में कहा कि देश में विचारधारा का संघर्ष चल रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी नेता प्रदेश के विभिन्न स्थानों में प्रवेश करें। नड्डा के देहरादून आगमन पर युवक कांग्रेस ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया। पुलिस से भी झड़प हुई।

दायित्वधारी , ज़िला पंचायत अध्यक्ष, मेयर व ज़िला सहकारी बैंक अध्यक्ष बैठक

दायित्वधारी करें प्रदेश का प्रवास व रात्रि विश्राम करें : नड्डा


  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष  जे पी नड्डा ने दायित्व धारियों से कहा है कि वे प्रदेश में प्रवास करें ।
    नड्डा ने ये निर्देश दायित्वधारियों , मेयरों, ज़िला पंचायत अध्यक्षों,ज़िला सहकारी बैंक अध्यक्षों के साथ बैठक के दौरान दिए । उन्होंने कहा कि सभी दायित्वधारी 3 महीने के अंदर  पूरे प्रदेश का प्रवास करें तथा रात्रि विश्राम भी करें । साथ ही संगठन के लोगों के साथ संपर्क और संवाद कायम करें ।


   राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सभी  विकास कार्य में खुद को झोंक दीजिए।विकास के क्षेत्र में एक लाइन खींचने की जरूरत है ।जिस प्रकार देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कथन कि न खाऊंगा न खाने दूंगा पर विश्वास व्यक्त किया  और विकास के नाम पर उन पर विश्वास व्यक्त किया, उसी प्रकार 2022 में भी उत्तराखंड की जनता आप पर पूरा विश्वास व्यक्त करें इस तरह का काम आपको करना है।


इससे पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने सभी दायित्व धारियों , मेयरों, ज़िला पंचायत अध्यक्षों , ज़िला सहकारी बैंक अध्यक्षों के साथ व्यक्तिगत परिचय प्राप्त किया ।
   बैठक में प्रदेश अध्यक्ष  बंशी धर भगत, मुख्यमंत्री  त्रिवेंद्र सिंह रावत, राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन  शिव प्रकाश, राष्ट्रीय महामंत्री  दुष्यन्त कुमार गौतम, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष  रेखा वर्मा भी मौजूद थी।

प्रबुद्ध सम्मेलन


    भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि आज देश में विचारधारा का संघर्ष चल रहा है और हमारा रास्ता राष्ट्रवाद व विकास का है । जबकि हमारे विरोधी जिस स्वार्थ के एजेंडे पर काम करते रहे हैं जनता उसे नकार चुकी है ।


     नड्डा ने यह बात आज भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा  कि भारतीय जनता पार्टी प्रधान मंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरे भारत में जीत का परचम लहरा रही है ।बिहार चुनाव में हमने 110 सीटों में से 74 सीटों पर जीत हासिल की है ।हमारा स्ट्राइक रेट  सबसे  अच्छा जो कि 67%  है रहा।इसका मूल कारण विचार की लड़ाई है । समझने  का विषय यह है एक तरफ हमने विकास को अपना एजेंडा बनाया ।विकास के क्रम में बिहार की धरती पर पुलों का निर्माण , सड़क निर्माण ,हॉस्पिटल निर्माण , हेल्थ संस्थानों का निर्माण था और उसी के साथ ही माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व हमारे साथ था। इन बातों को देखते हुए बिहार की जनता ने क्षेत्रवाद ,जातिवाद को छोड़कर विकासवाद को अपनाया और भारतीय जनता पार्टी नीत गठबंधन पर विश्वास जताया।

प्रबुद्ध सम्मेलन में सेल्फी लेती मौजूद महिलाएं

      नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी देश विरोधी दलीलें देते हैं उन्हीं को आधार बनाकर इमरान खान द्वारा यू एन ओ में भारत का विरोध  किया जाता है ।कांग्रेस के पूर्व विदेश मंत्री जम्मू कश्मीर में धारा 370 को  फिर लगाने की बात कर रहे है ।शशि थरूर जैसे कांग्रेस नेता पाकिस्तान में जाकर भारत की बुराई और पाकिस्तान की तारीफ करतेहैं ।जनता इसे भली-भांति समझ चुकी है।


उत्तराखंड की भूमि को नमन करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तराखंड की भूमि आध्यात्मिक  की दृष्टि से महान है इसके अलावा यह सैनिकों की भूमि है ।ऐसी धरती पर मुझे आने का मौका मिला मैं इसे अपना सौभाग्य समझता हूं ।मेरे राष्ट्रीय अध्यक्ष बने के उपरांत यह मेरा पहला  प्रवास है ।
   इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी विचार रखे। सम्मेलन की अध्यक्षता शहीद मेजर चित्रेष बिष्ट के पिता एस एस बिष्ट ने की ।

युवक कांग्रेस ने दिखाए काले झंडे


    युवा कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा का काले झंडे दिखाकर विरोध किया गया। कार्यक्रम देहरादून जिलाध्यक्ष भूपेंद्र नेगी के नेतृत्व में सम्पन्न हुआ। इस दौरान मौजूद पुलिस बल से भी नोक झोंक हुई।

कांग्रेस ने कहा कि जहां एक और हजारों किसान सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं एवं देश और प्रदेश में कोविड-19 से बुरे हालात बने हुए हैं परंतु भाजपा द्वारा लगातार कार्यक्रम किए जाना और भीड़ इकट्ठा करना बहुत ही शर्मसार करने वाली बात है । जहां एक ओर युवा कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे जनहित के मुद्दों पर सरकार मुकदमे दर्ज कर रही है वही अपने कार्यक्रमों में कोविड-19 धज्जियां उड़ाकर दोहरा मापदंड दर्शा रही है

Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content of this site is protected under copyright !!