#

उत्तराखण्ड में कोरोना से 14 की मौत, 264 नए मरीज, कोरोनेशन में भी खतरा बढ़ा. तीन संक्रमित मिले.

देहरादून। उत्तराखण्ड में कोरोना का कहर जारी है। बुधवार को 14 संक्रमित मरीज की मृत्यु हुई। यह आंकड़े चौंकाने वाले है। राज्य में कोरोना से अभी तक 178 मौतें हो चुकी हैं। कुल एक्टिव कैसे 3865 हो गए हैं.

दूसरी ओर, राजधानी के एकमात्र नॉन कोविड अस्पताल कोरोनेशन में भी संक्रमण मरीज के तीन मामले सामने आए हैं। अस्पताल का एक स्वास्थ्यकर्मी, मरीज की महिला तीमारदार व एक अन्य आपरेशन कराए मरीज के संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है। इन मरीजों को कोविड केंद्रों में भेजने में हो रही लापरवाही से भी खतरा बढ़ने की संभावनाएं भी देखी जा रही है।

जिस मरीज की महिला तीमारदार कोरोना संक्रमित पायी गयी। वह 11 अगस्त से भर्ती मरीज की देखभाल कर रही थी। इस दौरान वह अस्पताल स्टाफ के भी सम्पर्क में आई।

इसके अलावा एक दिन पूर्व गले का सूक्ष्म आपरेशन करने वाले मरीज।की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयेई। यह मरीज आज दिन भर अस्पताल की भीड़ भरी ओपीडी में घूमता रहा।

इस मामले के पता लगने के काफी देर बाद मरीज को कोविड सेंटर भेजने के बाद ही अस्पताल प्रशासन ने राहत की सांस ली। लेकिन ऐसे मामलों में नोडल अधिकारी की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे हैं। समय रहते अस्पताल प्रशासन को यह सूचना नही दी गयी। जबकि इस समय कोरोनेशन ही एकमात्र नॉन कोविड अस्पताल है जहां मरीजों की सर्वाधिक भीड़ देखी जाती है।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *