लक्ष्मण झूला में महिला की हत्या के आरोपी दो मुजरिमों को आजीवन कारावास

दो साल पहले 2018 में महिला की गोली मार कर की गई थी हत्या

अविकल उत्त्तराखण्ड

पौड़ी। दो साल पहले लक्ष्मण झूला में महिला की हत्या के आरोपी दो हत्याभियुक्तों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। पौड़ी के जिला जज ने अंबेडकर , उत्तर प्रदेश निवासी अंकेश यादव व अजीत कुमार पाल को आजीवन कारा की सजा सुनाई।

Uttarakhand crime

धारा 302, 201आर्म्स एक्ट 25 के दोनों अभियुक्त  पर साथ ही जुर्माना भी किया गया है। शासकीय अधिवक्ता ने अवनीश नेगी ने बताया कि अंकेश यादव ने अपने मित्र अजीत कुमार पाल को साथ मिलाकर महिला की गोलीमार कर हत्या कर दी थी। विवाहिता महिला कुछ समय से अंकेश यादव के साथ रह रही थी। बाद में उक्त महिला अंकेश को ब्लैकमेल करने लगी। इस बात से अंकेश काफी परेशान रहने लगा।

एक दिन अंकेश महिला को स्कूटी पर बैठाकर लक्ष्मण झूला इलाके में ले गया और अपने मित्र अजीत कुमार पाल की मदद से महिला की गोली मार कर हत्या कर दी।

बाद में सीसीटीवी की मदद से स्कूटी का नंबर ट्रेस कर अभियुक्तों को दबोचा गया। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद किए। दो साल तक चले मुकदमे में न्यायालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने दोनों अभियुक्तों को आजीवन कारा की सजा सुनाई। इसके अलावा धारा 201 व 25 आर्म्स एक्ट में जुर्माना ठोकते हुए सजा सुनाई। सभी सजाएं साथ साथ चलेगी।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.