हल्द्वानी के फार्म हाउस में रुके थे विधायक महेश नेगी व पीड़िता।पुलिस पहुंची फार्म हाउस।

फार्म हाउस के कर्मचारी ने पहचाना पीड़ित को, पुलिस ने दर्ज किए बयान

अविकल उत्त्तराखण्ड

हल्द्वानी। भाजपा विधायक महेश नेगी और पीड़िता हल्द्वानी के फार्म हाउस में भी साथ रुके थे। पुलिस जांच में यह पुष्टि हो गयी है।
दुष्कर्म के आरोप में फंसे भाजपा विधायक महेश नेगी और पीड़िता के मुद्दे पर पुलिस जांच दल ने शनिवार को  हल्द्वानी के फार्म हाउस में दस्तक दी। फार्म हाउस के एक कर्मचारी ने पीड़िता को पहचानते हुए पुलिस को बताया कि इनको में जानता हूँ। और ये इस फार्म हाउस में आ चुकी है।

जांच अधिकारी आशा पंचम ने कर्मचारी के बयान व हस्ताक्षर लिए। इसके अलावा फार्म हाउस में विधायक महेश नेगी व पीड़िता 11 जुलाई को जिस कमरे में रुके थे। उस रूम का नजरी नक्शा भी बनाया।


।  इस दौरान फार्म हाउस का मालिक कृष्ण कुमार भाकुनी भी मौजूद था। पीडिता के वकील एसपी सिंह ने बताया कि जांच अधिकारी आशा पंचम ने फार्म हाउस में मौजूद कर्मचारी समेत अन्य लोगों के बयान लिए। बयान में यह साफ हो गया कि विधायक महेश नेगी पीडिता को लेकर भाकुनी के फार्म हाउस में गया था।

इसके बाद पुलिस जांच दल नैनीताल की ओर रवाना हो गया। पीड़िता ने अपने मुकदमे में नैनीताल में रुकने की बात भी कही थी।
हल्द्वानी के फार्म हाउस में भी रुकने की पुष्टि होने से भाजपा विधायक महेश नेगी की मुश्किलें और भी बढ़ गयी है। इससे पूर्व विधायक नेगी व पीडिता के विधायक हॉस्टल,मसूरी व दिल्ली में साथ रुकने की पुष्टि हो चुकी है।

यह भी पढ़ें-विधायक महेश नेगी सेक्स स्कैंडल

सेक्स स्कैंडल-..तो विधायक महेश नेगी के जिगरी बॉबी के फार्म हाउस में दस्तक देगी पुलिस!

भाजपा विधायक महेश नेगी व पत्नी को हाईकोर्ट का नोटिस, पुलिस से मांगी प्रोग्रेस रिपोर्ट

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.