नैनीताल राज्य अतिथि गृह के रूम नंबर 24 में रुके थे भाजपा विधायक महेश नेगी व पीड़िता

जांच अधिकारी आशा पंचम की एंट्री रजिस्टर की जांच में हुआ खुलासा

भाजपा विधायक महेश नेगी ने चेक से किया भुगतान

अविकल उत्त्तराखण्ड


नैनीताल। भाजपा विधायक महेश नेगी व पीड़ित महिला 4 जून 2019 से 5 जून 2019 तक नैनीताल के राज्य अतिथि गृह के रूम नंबर 24 में रुके थे। जांच अधिकारी ने शनिवार को राज्य अतिथि गृह के रजिस्टर खंगाला।

Sex scandal uttarakhand
राज्य अतिथि गृह नैनीताल

रजिस्टर की एंट्री से यह साफ हो गया कि विधायक महेश नेगी और पीड़िता रूम नंबर 24 में रुके थे। नैनीताल में रात लगभग 8 बजे तक पुलिस की जांच चलती रही।

विधायक महेश नेगी ने गेस्ट हाउस में रुकने के बिल का भुगतान 360 रुपए चेक से किया। यही तथ्य पीड़िता ने जांच अधिकारी को बताए थे।

Sex scandal uttarakhand
भाजपा विधायक महेश नेगी

पीड़िता के वकील एसपी सिंह ने बताया ली जांच अधिकारी आशा पंचम ने रूम नंबर 24 का मुआयना कर नजरी नक्शा बनाया और रजिस्टर में एंट्री की प्रमाणित प्रतिलिपि हासिल की।

पीडिता जे दर्ज कराए गए मुकदमे के आधार पर पुलिस जांच दल उन स्थानों का स्थलीय परीक्षण कर रहा है। जहां-जहां भाजपा विधायक महेश नेगी पीड़िता को लेकर रुके थे।

Sex scandal uttarakhand
पीड़िता

नैनीताल, हल्द्वानी, दिल्ली, मसूरी व विधायक हॉस्टल में दोनों के साथ रुकने के प्रमाण पुलिस को मिल चुके हैं। आने वाले दिनों में आशा पंचम के नेतृत्व में पुलिस जांच दल अल्मोड़ा-बिनसर के महेंद्रा गेस्ट हाउस, नेपाल व हिमाचल में भी विधायक नेगी और पीड़िता के स्टे के तथ्य जुटाएगा।

Sex scandal, यह भी पढ़ें

हल्द्वानी के फार्म हाउस में रुके थे विधायक महेश नेगी व पीड़िता।पुलिस पहुंची फार्म हाउस।

Uttarakhandnews

Leave a Reply

Your email address will not be published.