उमा भारती व सीएम त्रिवेंद्र भी खतरे में। कोरोना संक्रमित मंत्री हरक सिंह व धनसिंह के साथ थे। देखें फोटो

देहरादून। तो अब उमा भारती व सीएम त्रिवेंद्र के लिए भी खतरा बढ़ गया है। ये दोनों कोरोना पॉजिटिव आये राज्य सरकार के दो मंत्रियों के साथ थे और फोटो भी खिंचवाई। दोनों के सामने कोविड टेस्ट और आइसोलेट होने का ही रास्ता बचा है। सोशल डिस्टेंस के नियमों की भी खूब खिल्ली उड़ी।

केदारनाथ में उमा भारती व राज्य मंत्री धन सिंह रावत

विधानसभा सत्र से ठीक एक दिन पूर्व मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत सीएम त्रिवेंद्र रावत के साथ देहरादून में नवनिर्मित आनन्द वन का लोकार्पण कर रहे थे।

केदारनाथ में धनसिंह रावत

दूसरी ओर, राज्य मंत्री धन सिंह रावत केदारनाथ में उमा भारती, तीर्थ पुरोहित व कई अन्य लोगों के साथ थे। कोविड जांच के रिजल्ट आने से पहले दोनों मंत्रियों का केदारनाथ व कोटद्वार दौरे में मिले लोगों को चिन्हित करना भी प्रशासन के लिए टेढ़ी खीर होगा।

इस दौरान दोनों ही मंत्री कई लोगों के सम्पर्क में आये। कई अधिकार-कर्मचारी व आम लोगों ने मंत्रियों से भेंट की। स्वंय सीएम भी वन विभाग के कार्यक्रम के दौरान कई लोगों के सम्पर्क में आये। इस दौरान फ़ोटो सेशन भी हुआ।

कुल मिलाकर उत्त्तराखण्ड के राजनीतिक गलियारों में घूम रहे कोरोना ने विधायकों समेत अन्य नेताओं पर मार करनी शुरू कर दी है। खतरा अब कई गुना बढ़ गया है।

Uttarakhandnews
मंगकवार को देहरादून में सीएम, मंत्री हरक व विधायक सहदेव पुंडीर। अधिकारी भी पास में मौजूद। सोशल डिस्टेंस पर सवाल।

Leave a Reply

Your email address will not be published.