#

विस अध्यक्ष प्रेमचंद कोरोना संक्रमित, इंदिरा को मैक्स में रूम नहीं मिलने से सरकार की किरकिरी। uttarakhand corona

विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ चौहान चलाएंगे सदन। उपनेता करण माहरा संभालेंगे नेता विपक्ष की जिम्मेदारी। 23 सितम्बर से शुरू हो रहा एकदिवसीय विधानसभा सत्र।

अविकल उत्त्तराखण्ड

देहरादून। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश के बाद अब विधानाभाध्यक्ष प्रेमचन्द्र अग्रवाल भी कोरोना पॉजिटिव चिन्हित हुए हैं । अभी विधानसभाध्यक्ष अग्रवाल यमुना कालोनी के सरकारी आवास में आइसोलेट हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी। गौरतलब है कि विधानसभा का एक दिवसीय सत्र 23 सितम्बर से शुरू हो रहा है।

ऐसे में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ चौहान पर सत्र चलाने की जिम्मेदारी आ गयी है। दूसरी ओर, नेता विपक्ष इंदिरा ह्रदयेश के भी कोरोना संक्रमित होने से कांग्रेस विधान मंडल दल के उपनेता व रानीखेत से कांग्रेस विधायक करण माहरा पर विपक्षी तेवर दिखाने की अहम जिंम्मेदारी आ गयी है।

इधर, शनिवार को सीएम से वार्ता के बाद एयर एम्बुलेंस से देहरादून लायी गयी नेता विपक्ष इंदिरा ह्रदयेश को देहरादून के मैक्स अस्पताल में प्राइवेट रूम नहीं मिलने का मामला भी त्रिवेंद्र सरकार के गले की हड्डी बना हुआ है। शनिवार को सीएम त्रिवेंद्र व कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के कहने के बाद भी इंदिरा ह्रदयेश को को मैक्स हॉस्पिटल में रूम नहीं मिला। नतीजतन, उन्हें घन्टों इंतजार के बाद देर रात सिनर्जी हॉस्पिटल में एडमिट होना पड़ा।

Uttarakhand corona
नेता प्रतिपक्ष डॉ इंदिरा हृदयेश

वीवीआईपी को समय पर स्वास्थ्य सुविधा नहीं मिलने पर भाजपा सरकार की काफी किरकिरी हो रही है। वो भी तब जब प्रदेश में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। 40 हजार से अधिक संक्रमित हो चुके हैं। प्राइवेट लैब की कोरोना जांच पर सीएस ओमप्रकाश भी आंखे तरेरने लगे हैं। शासन-प्रशासन कमोबेश हर दिन नयी गाइडलाइन जारी कर रहा है। फिर भी, कोरोना काबू में नही आ रहा है। उत्त्तराखण्ड एक नए बड़े संकट में घिरता जा रहा है।

Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news Uttarakhand news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *